अस्लम खान के नये म्युजिक वीडियो ‘फिट्टे मुँह’ में दिखेंगे विन राणा और अँजेला क्रिस्लिंझकी

मुम्बई । ईश्ना प्रोडकशन्स अँड इंटरटेंनमेंट प्रस्तुत हिंदी-पंजाबी हिपहॉप फ्युजन शैली के नये गीत ‘फिट्टे मुँह’ के साथ फिर एक बार ‘नयी पडोसन’, ‘वेलकम बॅक’, ‘रफूचक्कर’ और सोनी सब शो ‘दिल दे के देखो’ प्रसिद्धी प्राप्त अस्लम खान ने वापसी की है । इस गाने की निर्माता अनुराधा सिंह और सह निर्माता है प्रितेश झटाकिया। इस म्यूजिक वीडियो का प्रोडक्शन दानिश काक के फ्यूजन इव्हेंट प्लानिंग के तहत हुआ है।
पुरस्कार प्राप्त गायिका और ‘पल्लो लटके’ फेम ज्योतिका तंगरी के साथ इंडो-कॅनेडियन हिप-हॉप सेन्सेशन इश्क बेक्टर ने इस गाने को गाया है। डीएच हार्मोनी ने ‘फिट्टे मुँह’ को संगीत दिया है। इस म्यूजिक व्हिडिओ में भारतीय अभिनेता-मॉडेल ‘1921’ फेम अँजेला क्रिस्लिंझकी लोकप्रिय टीव्ही स्टार विन राणा के साथ इस गाने में जलवे बिखेरते हुयी दिखेंगी। स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘महाभारत’ और ‘एक हसीना थी’ जैसे शो के साथ अपने हुनर का परचम लेहराने के बाद विन राणा फ़िलहाल ज़ी टीवी चैनल पर ‘कुमकुम भाग्य’ में पूरब खन्ना की भूमिका और कलर्स टीवी के ‘कवच महाशिवरात्रि’ में एक अलौकिक थ्रिलर में कपिल की भूमिका में दर्शको को एंटरटेंट कर रहे हैं।
अँजेला क्रिस्लिंझकी और विन राणा के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए अस्लम खान ने कहा, “इस गाने को सिर्फ अँजेला और विन की ही ज़रूरत थी। इसमें उन्होंने बेहद अच्छा काम किया है। ये एक अद्भुत अनुभव था।”